August 11, 2020

कंगना के घर के बाहर चली गोली, शिकायत के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मनाली।  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के पास शुक्रवार रात को गोली चलने की शिकायत के बाद पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

कंगना ने पुलिस से शिकायत की थी कि शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे उनके घर के पास गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी, जिसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी को बुलाया.

हालांकि मौके पर पहुंची मनाली पुलिस को गोली चलाने वाले का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर कंगना के घर के पास चौकसी बढ़ा दी है.

बता दें कि कंगना इन दिनों अपने मनाली वाले घर में रह रही हैं. कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद वह मुंबई से वापस लौट आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अपने बयानों के कारण कंगना चर्चा में हैं. मनाली पुलिस की मानें तो जांच में पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है. कंगना ने पुलिस को बताया की शुक्रवार रात को करीब साढ़े 11 बजे वह अपने बेडरूम में थी. इस दौरान उन्हें पटाखों जैसी आवाज सुनाई दी.

पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो वह सचेत हो गईं. उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा कि ये गोली चलने की आवाज थी, जिसके बाद उन्होंन सिक्योरिटी को बुलाया.

वहीं, कंगना ने कहा कि अगर किसी ने मुझे डराने के लिए ये हरकत की है तो वह किसी से डरने वाली नहीं हैं. बता दें कि गोली चलने के वक्त घर में कंगना और उनकी बहन रंगोली थीं.

कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कंगना के घर में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची थी, लेकिन उन्हें वहां से कारतूस या बारूद का कोई निशान नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस ने कंगना के घर के पास गश्त बढ़ा दी है.

error: Content is protected !!