September 26, 2021

मीराबाई को Silver की बधाई : CM ने कहा हर भारत वासी स्वयं को विजेता महसूस कर रहा है…जय हिंद!

रायपुर।  टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में भारत की झोली में पहला मेडल आया है. भारतीय ओलंपिक हिस्ट्री में कर्णम मल्लेश्वरी के बाद मीरा बाई चानू ने इतिहास रचते हुए 49 किलोग्राम में रजत पदक अपने नाम किया है. भारत की स्टार भारोत्तोलक खिलाड़ी मीराबाई ने शनिवार को टोक्यो ओलंपिक में महिला 49 किग्रा स्पर्धा में भारत का पहला सिल्वर मेडल जीता. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें बधाई दी है.

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि टोक्यो ओलंपिक में भारत की भारोत्तोलक मीराबाई चानू द्वारा रजत पदक जीतने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं. भारत का ध्वज‌ भारत देश आज विश्व पटल पर गौरवान्वित हुआ है. इस समय हर भारतवासी स्वयं को विजेता महसूस कर रहा है। जय हिंद!

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी मीराबाई चानू को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि भारत के लिए खुशी का पल. मीराबाई चानू ने हमें 49 किलोग्राम भारोत्तोलन वर्ग में #TokyoOlympics2021 में पहला पदक दिलाया है. देश को आप पर गर्व है.

पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी मीराबाई को बधाई देते हुए लिखा ‘चक दे इंडिया!’. भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने  49 किग्रा वर्ग के स्नैच इवेंट में रजत पदक जीतकर देश का गौरव बढ़ाया है. मीराबाई चानू को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए समस्त देशवासियों की तरफ से शुभकामनाएं.

error: Content is protected !!