April 19, 2024

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

मुंबई।  कोरोना वायरस के कहर ने आम के साथ खास लोगों को भी परेशान कर दिया है।  लंबे समय तक अस्पताल में रहकर जंग जीतने के बाद जहां अमिताभ बच्चन घर वापस लौटे आए हैं।  वहीं, अब फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  74 साल के एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा गया कि उन्हें ठंड और बुखार के साथ कुछ दिनों के लिए सीने में जकड़न थी, जिसके कारण उन्होंने कोरोना वायरस के लिए परीक्षण करवाना पड़ा, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं। 

फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम  ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वारंटाइन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था।  लेकिन उनके परिवार वाले चिंतित थे इसलिए उन्होंने खुद को अस्पताल में एडमिट करवाया।  

S. P. Balasubrahmanyam ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 4, 2020


उन्होंने बताया कि अभी उनकी हालत ठीक है।  बुखार कम हो गया लेकिन सर्दी-जुकाम अभी भी जारी है. सिंगर ने उम्मीद जताई है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्षण भी खत्म हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि वो अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। 


उन्होंने अपने दोस्तों से गुजारिश की है कि उन्हें कॉल न करें, वह ठीक है. उन्होंने ये भी उम्मीद जाहिर कि वो जल्द ही हॉस्पिटल से फ्री हो जाएंगे।  

error: Content is protected !!