October 16, 2024

CG : पुल के नीचे बैठी थी दो महिलाएं, ऊपर से गिरी कार… गंभीर, इधर बाइक हादसे में युवक की मौत

कोरबा/गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के दो जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं. पहली घटना कोरबा जिले की है, यहां बुधवारी घंटाघर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है. दूसरी गरियाबंद जिले की. एक तेज रफ्तार कार पैरी नदी पुल के एप्रोच रोड से 15 फीट नीचे दो महिलाओं पर जा गिरी. हादसे में दोनों महिलाऐं गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं कार में बैठी दो लड़कियां भी घायल हो गई हैं.

कोरबा: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत
कोरबा के बुधवारी घंटाघर मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में बाइक सवार युवक छोटू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ मौजूद सोनू चौहान और अमित चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों रिश्ते में मामा-भांजे हैं. राहगीरों ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हेलमेट न पहनने के कारण छोटू चौहान के सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उसकी जान चली गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

गरियाबंद: दो महिलाओं पर गिरी कार
गरियाबंद के बारुला स्थित पैरी नदी पुल पर एक तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. कार पुल के एप्रोच रोड से 15 फीट नीचे गिर गई और वहां बैठी दो महिलाओं पर जा गिरी. इस हादसे में दोनों महिलाएं बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. कार में सवार दो लड़कियां भी घायल हुई हैं. बताया जा रहा है कि कार में जीजा सालियां दशहरा देखने फुलकंरा जा रही थी, तभी यह घटना घटी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version