April 26, 2024

SSR मामला : शिवसेना नेता राउत पर मानहानि का मुकदमा करेंगे नीरज

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच CBI को सौंपे जाने के बाद शिवनेता नेता संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता पर दिए गए विवादित बयान पर सुशांत के चचरे भाई व भाजपा विधायक नीरज बबलू ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि इस बयान को लेकर वो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे और उनपर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे।

विधायक नीरज ने कहा कि सुशांत की मौत से अभी पूरा परिवार सदमे हैं। अभी परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया है। मुंबई पुलिस के रवैये से पूरा बिहार ही नहीं, पूरे देश के लोग आहत हैं। जिस प्रकार बिहार पुलिस के साथ किया गया उससे यह स्पष्ट हो गया कि सुशांत राजपूत की हत्या में बड़े लोगों का हाथ हो सकता है। इसी बीच यह बयान देकर CBI जांच के दिशा को मोड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग यही चाहते हैं कि सुशांत की मौत की सही जांच हो और न्याय मिले। दोषी रिया चक्रवर्ती समेत अन्य पर कार्रवाई हो।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता के निजी जिंदगी से जुड़ा एक बयान दिया था। संजय राउत ने सामना में लिखा कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, इस वजह से सुशांत के अपने पिता से अच्छे संबंध नहीं थे। संजय राउत ने कहा कि उन्हें पता है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की है। इसी वजह से सुशांत अपने पटना स्थित घर पर ज्यादा नहीं जाते थे। यह पता लगाना चाहिए कि वे कितनी बार पटना गए थे।

विधायक नीरज बबलू ने कहा, ‘शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान बेबुनियाद है। मैं इस मामले में कानूनी सलाह ले रहा हूं, यदि संजय राउत ने माफी नही मांगी तो मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करूंगा।’

error: Content is protected !!