September 23, 2020

सुशांत-दिशा केस : उत्पीड़न के खिलाफ सूरज पंचोली ने दर्ज कराई शिकायत

मुंबई।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह की साजिश की चर्चाओं के बीच अभिनेता सूरज पंचोली ने कथित रूप से मामले में शामिल होने के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी।  इसी कड़ी में अब एक्टर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।  

दरअसल, एक्टर ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने से परेशान होकर 7 पेज की शिकायत में अपने खिलाफ फर्जी खबरें प्रसारित करके मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

सूरज ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ मीडिया हाउस ने उनके बारे में बिना जांच किए कई न्यूज़ रिपोर्टस उनके साथ लिंक की है, जिसका संबंध दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों से जुड़ा है.इस तरह उन्होंने कुछ मीडिया हाउस और यूट्यूबर्स के नाम का उल्लेख किया है, जो उनके बारे में फेक न्यूज फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा है कि मीडिया जिस तरह से फर्जी खबरें प्रसारित कर रही है, उससे उनका व्यवहार परेशान करने वाला लग रहा है. एक्टर का कहना है कि वह दिशा से कभी नहीं मिले हैं. दो मौतों के साथ उनके नाम को जोड़ने की साजिश इंटरनेट पर हर तरफ है, जो कि पूरी तरह से निराधार हैं.

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सूरज की एक तस्वीर वायरल हो रही थी. जिसके लिए कहा जा रहा था कि तस्वीर में उनके साथ खड़ी लड़की दिशा सालियान हैं. हालांकि एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा कर तस्वीर की सच्चाई बताई थी.

सूरज ने एक इंटरव्यू के दौरान उन संघर्षों के बारे में भी बात की. जिनका सामना वह इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही कर रहे हैं. सूरज को लगता है कि लोग इस तरह के षड्यंत्र करके उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि सुशांत ने आत्महत्या की या नहीं. मुझे नहीं पता. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि ये लोग निश्चित रूप से मुझे आत्महत्या करने के लिए उकसाने की कोशिश करेंगे.’गौरतलब है कि सूरज पंचोली का नाम पिछले 7 सालों से पूर्व प्रेमिका जिया खान की मौत (2013) को लेकर कानूनी लड़ाई में सामने आता रहा है और वह इसमें उलझे हुए हैं. जिया की मां ने सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 

error: Content is protected !!