October 5, 2024

महतारी वंदन और किसान समृद्धि के नाम से सरकार ने बैंकों से लिया है कर्ज, उम्मीद है इलेक्शन से पहले दोनों उम्मीदें लोगों की होगी पूरी, पूर्व मंत्री चौबे का हमला…

बिलासपुर। पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने राज्य की विष्णुदेव सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. चौबे ने विष्णु सरकार के तीन महीने के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए कहा, छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं को लोगों ने याद करना शुरू कर दिया है, जिसको लोग पहले जुमला कह रहे थे. अब उसको गारंटी कह रहे हैं. अब गारंटी पूरी होगी कि नहीं ये भी लोगों के सामने बड़ा प्रश्न है.

पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, किसी भी सरकार के लिए 3 महीना अल्प कार्यकाल होता है, लेकिन भाजपा सरकार ने जिस तरह से इलेक्शन मेनिफेस्टो में बातें कही थीं, बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है कि सरकार बहुत ज्यादा उस दिशा में आगे बढ़ रही है. अब महतारी वंदन और किसान समृद्धि के नाम से जो अंतर की राशि देने की बात कही गई है, जिसके लिए सरकार ने बैंकों से कर्ज भी लिया है. उम्मीद करते हैं इलेक्शन से पहले कम से कम दोनों उम्मीदें लोगों की पूरी हो जाएं.

रविंद्र चौबे ने धर्मांतरण जैसे मुद्दों पर राजनीति करने को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा विकास, महंगाई, बेरोजगारी और गरीबों के उत्थान की बात नहीं करती है. क्योंकि भाजपा केवल चिन्हित मुद्दों को लेकर राजनीति करना चाहती है. इससे स्पष्ट है विवादित मुद्दों को आगे कर भाजपा राजनीति करती है और जब भी चुनाव होते हैं, ऐसे मुद्दे देखने को मिलते हैं. आगे उन्होंने कहा, आगामी लोकसभा चुनाव में छग में संभावनाएं अच्छी हैं. पिछले लोकसभा और अन्य चुनाव से कांग्रेस बेहतर स्थिति में रहेगी. अधिकांश बड़े चेहरे, नौजवान चेहरे इस बार लोकसभा में दिखाई दे सकते हैं. अधिकांश प्रत्याशियों के नाम जल्द फाइनल हो जाएंगे.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version