September 28, 2024

नशा और रफ्तार का कहर! : 3 लोगों को मर्सिडीज से कुचलने वाला बिजनेसमैन गिरफ्तार

पोंडा। गोवा में एक बिजनेमैन नशे में इतना धुत था कि उसने सड़क पर इस कदर मर्सिडीज जीएलएस एसयूवी कार दौड़ाई, जो भी सामने आया उसे टक्कर मारते हुए फर्राटा भरता रहा. उसने 5 वाहनों में टक्कर मारी. सड़क पर कहर इस कदर कहर बरपाया कि 3 लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर मारने के बाद वो मौके से फरार हो गया, लेकिन गोवा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

दरअसल, गोवा में पोंडा तालुका में बनस्तारी पुल पर पणजी की ओर जाते समय मर्सिडीज ने तीन कारों और दो बाइक को टक्कर मारी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद मर्सिडीज का ड्राइवर और अन्य लोग मौके से भाग गए. हादसे वाली जगह चीख-पुकार मच गई.

महिला पर भी लगे कार चलाने के आरोप
बताया गया कि मर्सिडीज में एक दंपत्ति सहित उसके 3 बच्चे भी थे. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कार महिला ही चला रही थी और दंपत्ति पूरी तरह से नशे में थे. हालांकि पुलिस ने इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है. मर्दोल पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान परेश ए सिनाई सावरदेकर के रूप में की गई है. उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या, नशे में और तेज गति एवं लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस का कहना है कि ये हादसा रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे राज्य की राजधानी से लगभग 15 किलोमीटर दूर हुआ. पुलिस उपाधीक्षक आशीष शिरोडकर ने कहा कि सुपरमार्केट चैन के मालिक परेश सावरदेकर कर लिया गया है. मृतकों की पहचान सुरेश फड़ते (58), उनकी पत्नी भावना फड़ते (52) और अनूप कामकर (26) के रूप में की गई है.

पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है कार
उपाधीक्षक आशीष शिरोडकर का कहना है कि बिजनेसमैन सावरदेकर कार गलत लेन दौड़ा रहा था. वह नशे में धुत था और जांच में पता चला कि उसके खून में 94 मिलीग्राम अल्कोहल है, जो स्वीकार्य सीमा से तीन गुना अधिक था. आरोपी के साथ उसकी पत्नी और तीन बच्चे भी थी. कार आरोपी की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है. मर्दोल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद भारी संख्या में आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए थे और उन्होंने आरोपी की कार को घेर कर रखा हुआ था. वह वहां से हटाने नहीं दे रहे थे. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मर्सिडीज को हटाया गया.

error: Content is protected !!
Exit mobile version