September 28, 2024

CG – पार्क बना प्रेमी जोड़ों का अड्डा : पुलिस की टीम ने दौड़ाकर पकड़ा, जमकर लगाई फटकार, फिर समझाइश देकर छोड़ा

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस की रक्षा टीम देर रात तक सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पीने वाले लोगों और प्रेमी जोड़े को पकड़ने का काम कर रही है। जयंती स्टेडियम के पार्क समेत अलग-अलग जगहों पर कई प्रेमी-जोड़े को पकड़ा गया। जिन्हें कड़ी समझाइश देकर छोड़ दिया।

दुर्ग एसपी ने बताया कि उन्हें लगातार शिकायत मिल रही थी कि जयंती स्टेडियम के आसपास तालाबों के किनारे और पार्कों में अराजक तत्वों का जमावड़ा रहता है। देर रात तक लड़के-लड़की भी बैठे रहे रहते हैं। जिसके बाद रक्षा टीम को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए।

जब रक्षा टीम जयंती स्टेडियम के पास सर्चिंग शुरू की, तो वहां नशेड़ियों के अलावा बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़े भी दिखाई दिए। एक युवक लड़की को बाइक पर बैठाकर भागने लगा, जिसे रक्षा टीम ने दौड़ाया और घेराबंदी कर पकड़ा। उन्हें जमकर फटकार भी लगाई। इसके साथ उनके माता-पिता को भी इस संबंध में अलर्ट किया गया। उन्होंने कहा कि यदि अगली बार वो लोग पकड़े गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

एएसपी मीता पवार ने बताया कि बच्चे अपने माता-पिता से झूठ बोलकर बाहर निकल जाते हैं। इसके बाद वो लड़कों के साथ घूमते हैं या गलत संगति में पड़ती हैं। नशे की गिरफ्त में आने से अपराध बढ़ने लगते हैं। इसलिए इसे रोकने की जिम्मेदारी सिर्फ पुलिस की ही नहीं है। माता पिता भी अपने बच्चों पर निगरानी रखें। वह पता करें कि उनके बच्चे का लोकेशन कहां है। कहीं वो उनसे झूठ बोलकर दूसरी जगह तो नहीं गए हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version