April 19, 2024

रायपुर में दर्दनाक हादसा : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बैलगाड़ी को मारी जोरदार ठोकर, कृषक दंपति और दो बैल की मौत

रायपुर । छत्तीसगढ़ के रायपुर जिलान्तर्गत धरसींवा स्थित देवरी में तेज रफ़्तार ट्रक ने एक बैलगाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।  इस भिड़ंत में गांव के ही कृषक दंपति और उनके दोनों बैलों की मौत हो गई है।  जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक हादसा रायपुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में रविवार की सुबह उस समय हुआ, जब देवरी के सीमांत कृषक किसुन साहू और पत्नी सबाबा बाई बैलगाड़ी से धान का पैरा लेने खेत जा रहे थे। 


रायपुर से बिलासपुर की तरफ सामान भरकर जा रहे ट्रक और बैलगाड़ी की टक्कर में किसान किसुन साहू की मौके पर ही मौत हो गई, जकि पत्नी सबाबा बाई साहू को गंभीर हालत में 112 के जरिए रायपुर भेजा गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।  घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।  धरसीवां थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्जकर मृतक किसान दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। 


प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के मुताबिक लापरवाह ट्रक चालक की गलती ने किसान परिवार के घर में तबाही ला दी हैं। किसुन साहू दो एकड़ कृषि भूमि का मालिक था।  परिवार में उसका कोई बेटा नहीं, सिर्फ बेटियां ही है।  जिनमें से एक बेटी मूक बधिर होने के कारण माता-पिता के साथ ही रहती थी।  उसका विवाह नहीं हुआ है।  इस घटना के बाद बेसहारा हुई बेटी माता-पिता की मौत से बिलख-बिलख कर रो रही है। घटना के बाद से गांव में भी मातम छाया हुआ है। 

error: Content is protected !!