April 27, 2024

VIDEO – दिल को करार आया : सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का रोमांस से भरा गाना, भूल जाएंगे सिडनाज!

मुंबई।  टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं. सलमान खान का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ गई है. यही कारण है कि उनके पास एक के बाद एक कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं. इस बीच उनका एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ एक मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ फाइनली रिलीज हो गया है. इस गाने में सिद्धार्थ और नेहा बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 4 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में नेहा और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर आप सिडनाज भूल जाएंगे। 

इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई ने गाया है. इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है और गाने के बोल राणा ने लिखे हैं. आज ही रिलीज किए गए सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के इस गाने को यूट्यूब पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इन व्यूज से जाहिर है कि सिद्धार्थ और नेहा की जोड़ी लोगों को किस कदर पसंद आ रही है. यहां देखें रोमांस से भरे इस गाने का खूबसूरत वीडियो- 


इस गाने में सिद्धार्थ और नेहा की लव स्टोरी दिखाई गई है. वहीं सिद्धार्थ के रोमांस में उनकी शानदार एक्टिंग स्किल्स भी झलक रही हैं. सिद्धार्थ और नेहा एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं कि इन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि ये दोनों पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते दिख रहे हैं. ऐसे में अगर कहें कि इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं तो गलत नहीं होगा. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस का तो यहां तक मानना है कि इनको देखकर लोग सिडनाज को भूल जाएंगे। 


बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. शहनाज गिल संग उनका ‘गाना भुला दूंगा’ लोगों को बहुत पसंद आया था. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी बिग बॉस के बाद से खूब पसंद की जाती है. हालांकि, एक वीडियो के बाद सिडनाज एक-साथ अभी तक नजर नहीं आए हैं. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि सिद्धार्थ और नेहा की जोड़ी को देखकर शहनाज गिल क्या प्रतिक्रिया देती हैं। 

error: Content is protected !!