March 29, 2024

VIDEO : यहां सुनिये वह गीत….जो इंटरनेट पर सनसनी बन गया है…. रफ़ी की तरह हूबहू गाता है यह लड़का

कोझिकोड।   गायकी की दुनिया में मोहम्मद रफ़ी सर्वकालिक महानतम गायक हैं, इसमें किसी को भी कोई शक नहीं है। देश में उनकी तरह गाने वाले गायकों की एक पूरी जमात है। इसी क्रम में एक नया चेहरा सामने आया है। एक नौजवान है जो हूबहू रफी साहब की तरह गाता है। उसकी उम्र देखकर आवाज़ की गहराई, उतार-चढ़ाव और गायकी के परफेक्‍शन पर विश्‍वास करना कठिन हो जाता है। कोई भी इनसे गाना सुनेगा तो एकबारगी लगेगा की वह रफी साहब को ही सुन रहा हैं। 

दरअसल सौरव किशन नाम का यह लड़का केरल के कोझिकोड का है। हाल ही में उसने रफी साहब का मदन मोहन साहब द्वारा संगीतबद्ध गीत, “तेरी आंखों के सिवा दुनिया में रक्‍खा क्‍या है” गाया और फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर जब इसका वीडियो सामने आया तो सुनकर लोग दंग रह गए। यूजर्स बोले, यह तो ठीक रफी साहब के अंदाज में गाता है। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। लोग इसे धड़ल्‍ले से शेयर करने लगे। 


यह वीडियो Anand MahindraSUHEL SETH जैसे जाने माने लोगों तक पहुंचा तो वे भी इसे सुने बिना, शेयर किए बिना और प्रभावित हुए बिना ना रह सके। 


यूजर्स ने जमकर इस लड़के की तारीफ की। हौसला आफ्जाई की और यह कामना की कि इस प्रतिभाशाली युवा गायक को अच्‍छे से अच्‍छा और बेहतर से बेहतर प्‍लेटफार्म मिलना चाहिये। आप भी सुनिये इस लड़के ने किस बारीकी से यह खूबसूरत गीत गाया है।  

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!