September 20, 2024

महिला SDM की पुलिस मौजूदगी में पिटाई का वीडियो वायरल, बुलडोजर लेकर पहुंची थीं; बाल नोचकर जमीन पर पटका

करौली। राजस्थान के करौली से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां टोडाभीम में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एक महिला एसडीएम से अभद्रता और खींचतान हुई है। वायरल वीडियो में एसडीएम की चोटी पकड़कर मारपीट करती महिला नजर आई है। उप जिला कलेक्टर के साथ अभद्रता का यह वीडियो शुक्रवार सुबह का बताया जा रहा है।

दरअसल, अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान SDM सुनीता मीणा अतिक्रमण करने वालों से समझाइश कर रही थीं। इसी दौरान पहले बुजुर्ग और फिर एक महिला से खींचतान का घटनाक्रम हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि SDM खातेदारी भूमि पर बने मकान पर कार्रवाई करने गई थीं। एसडीएम पर ग्रामीणों ने मनमानी करने का आरोप लगाया है। अवैध वसूली के आरोप भी लगाए गए हैं।

बता दें कि एसडीएम सुनीता मीणा का 2 दिन पहले टोडाभीम से ट्रांसफर हो चुका है। लेकिन अभी एसडीएम अपने पद से रिलीव नहीं हुई है। ग्रामीणों को आरोप है कि ट्रांसफर के बावजूद सुनीता मीणा ने उनके खिलाफ गलत नीयत से यह कार्रवाई करने पहुंची थीं। ग्रामीणों ने मौके पर कार्रवाई का जमकर विरोध किया। कुछ बुजुर्गों ने भी कार्रवाई को गलत ठहराते हुए विरोध जताया। इसी दौरान एक महिला के साथ एसडीएम उलझ गईं। जवाब में महिला ने भी अफसर का लिहाज करे बिना चोटी पकड़कर खींचतान कर दी। हालांकि मामले को लेकर किसी की भी और से अभी तक पुलिस में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version