April 25, 2024

VIDEO : बीमारी से सहमे लोग … एक बार जरूर देखे ….. 84 साल की कोरोना पॉजिटिव दादी का … दमदार डांस

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 84 साल की लीलाबाई कोविड सेंटर में जमकर डांस कर रही हैं. लीलाबाई कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अपने बुलंद हौसले के साथ वायरस को हराने में जुटी हैं. उनके इस जज्बे को देखकर लोग सलाम कर रहे हैं.  

यह वीडियो  सीहोर जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड- 19 सेंटर का है. जहां पर 84 साल की दादी भर्ती है और अपना कोरोना का इलाज करा रही हैं. लीलाबाई के इस हौसले दूसरे मरीजों को काफी हिम्मत मिली है.  

CMHO डॉक्टर सुधीर डेहरिया ने बताया कि पॉजिटिव होने पर 84 साल की बुजुर्ग महिला को भर्ती किया गया था. अब उनकी तबीयत ठीक है. वो पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. उनकी स्थिति अब सामान्य है उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. 

डॉक्टर ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. अपनी इम्युनिटी को बनाए रखें और अपना बचाव करते रहें. अस्पताल में मरीजों के उत्साह के लिए भजन करवाएं हैं. ताकि पॉजिटिव एनर्जी बनी रहे और किसी के मन में गलत ख्याल नहीं आए. बुजुर्ग महिला भजन सुनकर काफी उत्साहित दिखीं. 

84 साल की दादी का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोरोना को पॉजिटिव सोच के साथ किसी भी उम्र में हराया जा सकता है.   

error: Content is protected !!