April 23, 2024

VIDEO: हाथी और कुत्ते की जबरदस्त दोस्ती….देखकर हो जाएंगे हैरान, कभी नहीं छोड़ते एक दूसरे का साथ….

नई दिल्ली। इंटरनेट पर हाथी और एक कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस में आप दोनों की दोस्ती देखकर हैरान हो जाएंगे. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, किस तरह से हाथी अपने सूंड से लकड़ी का टूकड़ा फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है और कुत्ता दौड़कर लड़की लाकर हाथी को दे रहा है. हाथी और कुत्ते की मजेदार दोस्ती का यह वीडियो बड़ा ही जबरदस्त है. शायद ही आपने इससे पहले किसी हाथी और कुत्ते की दोस्ती देखी होगी. 19 सेकेण्ड के इस वीडियो में आप लेटे हुए हाथी पर कुत्ते को बैठे हुए देख सकते हैं. कुत्ते के बैठने से हाथी को को दिक्कत नहीं है वो शान्ति से आराम फरमा रहा है.

इस वीडियो को नेचर एंड एनीमल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 97 हजार से ज्यादा व्यूज और 6.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस अकाउंट से अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज और पोस्ट शेयर होते रहते हैं देखें वीडियो:-

हाथी और कुत्ता दोनों की गिनती समझदार जानवरों में की जाती है. दोनों का इंसानों से गहरा संबंध हैं. कुछ दिनों पहले हाथी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो अपने महावत से बात करता हुआ दिखाई दे रहा है.  

error: Content is protected !!