April 25, 2024

VIDEO : गोरखपुर में दो सिपाहियों ने वर्दी पहनकर किया ‘चुलबुल पांडे’ डांस

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस के जवानों पर ‘चुलबुल पांडे’ का सुरूर चढ़ा है। लॉकडाउन में टिक टॉक का चलन तेजी से बढ़ा तो गोरखपुर के गोला थाने में तैनात दो सिपाहियों ने भी वर्दी में डांस करते हुए टिक टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।  वीडियो वायरल होने पर एसएसपी डा. सुनील गुप्ता ने उन्हें लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच का आदेश दिया है।  बताया जा रहा है कि दोनों ने किसी जन्मदिन की पार्टी में डांस करते हुए वीडियो बनाया है। 

ये पुलिस ही नही "Tik-Tok star" भी है जनाब…कोरोना लाक डाउन में पुलिस मस्ती का यह वीडियो क्षेत्र में खूब वायरल हो रहा और वर्दी के इस अंदाज का जनता में खूब चर्चा भी हो रहीगोला थाने पर तैनात सिपाहियों की यह जोड़ी क्षेत्र में खूब धूम मचा रही

Jila Gorakhpur जिला गोरखपुर ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಜೂನ್ 6, 2020

दरअसल, इन दिनों सोशल मिडिया पर सिपाहियों के टिकटॉक का वीडियो वायरल हो रहा था।  जिसमें वर्दी पहनकर सिपाही भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।  हालांकि सिपाहियों को टिक टॉक पर ठुमका लगाना मंहगा पड़ा है, क्योंकि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सिपाही प्रदीप कुमार और आरक्षी विवेक कुमार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा लाइन हाजिर किया गया है. साथ विभागीय कार्रवाई भी कराई जा रही है। 


वर्दी पहन कर डांस या कोई वीडियो नहीं बना सकते हैं. हाल यह है कि उन्होंने वीडियो जब वीडियो स्थानीय लोगों से होते हुए थाने पर पहुंची तो सजा के तौर पर दोनों सिपाहियों की एक सप्ताह तक पहरा ड्यूटी भी लगाई गई थी।  सबसे पहले तो एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि अगर वर्दी में उन्होंने वीडियो बनाया है तो वह नियम विरुद्ध है और उन पर कार्रवाई होगी।  कुछ देर बाद कुछ लोगों ने उन्हें वीडियो भी भेज दिया वीडियो देखने के बाद एसपी साउथ ने एसएसपी डा. सुनील गुप्ता को जानकारी दी जिसके बाद एसएसपी ने दोनों पर कार्रवाई कर दी है।  फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच पड़ताल में जुटी है। 

error: Content is protected !!