April 19, 2024

VIDEO : वाजिद खान ने अस्‍पताल के ब‍िस्‍तर पर गाया सलमान खान का ‘हुड हुड दबंग..’

मुंबई।  सलमान खान  को पार्टनर, दबंग, वॉन्टेड जैसी फिल्मों में सुपरडुपर हिट गीत देने वाली संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान  का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी और सलमान खान का साथ उनके फैंस को हमेशा पसंद आता रहा है और संगीत की दुनिया में सुपरहिट इस जोड़ी ने कई शानदार गाने द‍िए हैं। वाजिद खान के निधन की खबर के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर है। इस बीच वाजिद खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अस्‍पताल के ब‍िस्‍तपर बैठकर भी सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग’ का टाइटल ट्रैक गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये वीडियो फोटोग्राफर व‍िरल भयानी ने शेयर किया है। बता दें कि ये पुराना वीडियो हैं, जिसमें वाजिद खान अस्‍पताल के ब‍िस्‍तर पर नजर आ रहे हैं। मोबाइल से शूट किए गए इस वीडियो में वाजिद अपने अंदाज में ‘दबंग’ का टाइटल ट्रैक हुड-हुड दबंग गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को देख उनके आसपास के लोग भी मुस्‍कुराते हुए द‍िख रहे हैं। आप भी देखें उनका ये वीडियो।

टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुण कुमार संड ने बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ समय पहले कीडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वो डायबटिक भी थे। 

error: Content is protected !!