April 24, 2024

VIDEO : राज ठाकरे ने ये क्या कह दिया – सचिन-लता भारत रत्न, अक्षय कुमार का ही करें इस्तेमाल..

मुंबई। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने किसान आंदोलन पर एक अनोखा बयान दिया है जिसमें उन्होंने नसीहत दी है कि सरकार को अपने अभियान के लिए लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों का नहीं, अक्षय कुमार जैसे लोगों का इस्तेमाल करना चाहिए. राज ठाकरे ने कहा है कि लता-सचिन भारत रत्न हैं, उनकी अपनी प्रतिष्ठा है और सरकार को इसका ख्याल रखना चाहिए.

बता दें जहां एक तरफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने किसान आंदोलन पर विदेशी हस्तियों के ट्वीट के जवाब में ट्वीट करने पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को नसीहत दी तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNC) के मुखिया राज ठाकरे ने केंद्र सरकार को सलाह देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार को आंदोलनरत किसानों के समर्थन में ट्वीट करने वाली विदेशी हस्तियों पर पलटवार के लिए चलाए गए अपने अभियान में लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को नहीं उतारना चाहिए था. ऐसे में इन हस्तियों को भी सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा है.

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने ये भी कहा कि अगर अमेरिकी गायिका रिहाना और अन्य हस्तियों का नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन करना भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने जैसा था, तो डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा भी परेशानी भरा था.

ठाकरे ने तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल के दौरान मोदी की ह्यूस्टन रैली को हवाला देते हुए कहा, “इस आधार पर, अमेरिका में ‘अगली बार, ट्रंप सरकार’ जैसी रैली करने की कोई आवश्यकता नहीं थी। यह उस देश का आंतरिक मामला था.”

error: Content is protected !!