July 6, 2024

VIDEO : जीत के बाद खुशी का ठिकाना नहीं, टीवी इंटरव्यू में जसप्रीत बुमराह ने फीमेल एंकर को लगाया गले

बारबाडेस । Jasprit Bumrah Hugged Female Anchor: टीम इंडिया की जीत से हर एक भारतीय खुश है. रोहित ब्रिगेड ने करीब 140 करोड़ भारतीयों को खुश होने का मौका दिया. इस जीत के बाद भारत के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह भी बहुत खुश नज़र आए. बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. मैच के बाद बुमराह की खुशी इस हद तक बढ़ गई कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान फीमेल यानी महिला एंकर को गले लगा लिया.

बुमराह के महिला एंकर के गले लगाने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बुमराह फीमेल एंकर से इंटरव्यू के दौरान बात करते हैं, लेकिन जैसे ही इस इंटरव्यू का अंत होता है, वैसे बुमराह फीमेल एंकर को गले लगा लेते हैं और दोनों मुस्कुराने लगते हैं.

तो आपको बता दें कि बुमराह ने जिस महिला एंकर को इंटरव्यू दिया उनका नाम संजना गणेशन है और वह उनकी वाइफ हैं. बुमराह की वाइफ संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं, जिसके चलते वह वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के इंटरव्यू कर रही थीं. संजना ने अपने पति बुमराह का भी इंटरव्यू किया. बुमराह इंटरव्यू के आखिर में अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सके और उन्होंने अंत में उन्हें खुशी के चलते वाइफ को गले लगा लिया. देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/C80IbYHITKH

‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ बने बुमराह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में बुमराह ने बेहद ही शानदार बॉलिंग की. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 4.50 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 18 रन दिए और 2 अहम विकेट चटकाए. बुमराह ने पूरे टूर्नामेंट में 8.27 की शानदार औसत से 15 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने 4.18 की इकॉनमी से रन खर्चे. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ के खिताब से नवाज़ा गया. बुमराह पूरे सीज़न टीम इंडिया के लिए अहम साबित हुए. हर मैच में उन्होंने टीम के लिए अहम विकेट निकाले.

error: Content is protected !!
Exit mobile version