March 28, 2024

जब मंत्री लखमा की बिगड़ी तबीयत, प्रत्याशी केके ध्रुव ने किया इलाज

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में लगातार मंत्री और नेता दौरा कर रहे हैं. इस दौरान मंत्री और नेताओं की तबीयत खराब हो रही है. मरवाही के रण में बीजेपी और कांग्रेस दोनों के ही प्रत्याशी डॉक्टर हैं इसलिए कई नेता उनसे ही इलाज कराते दिख रहे हैं. छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा दौरे के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. लखमा के साथ मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर केके ध्रुव ने तुरंत ही लखमा का इलाज किया. 

प्रचार के लिए केके ध्रुव और मंत्री कवासी लखमा साथ-साथ गांव का दौरा कर रहे हैं.इस बीच अचानक से मंत्री लखमा की तबीयत खराब होने लगी तो प्रत्याशी केके ध्रुव ने प्रचार वाहन में रखे बीपी मशीन और स्टेथोस्कोप लेकर मंत्री का इलाज शुरू कर दिया. विधायक प्रत्याशी ने लखमा को दवाई भी उपलब्ध कराई. कुछ देर बाद मंत्री के ठीक होने पर उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया.


डॉक्टर कृष्ण कुमार ध्रुव ने राजनीति में कदम रखने के लिए अपनी नौकरी से इस्तीफा दिया है. वे मरवाही विकासखंड में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर के रूप में पदस्थ थे.कृष्ण कुमार ध्रुव बलौदाबाजार जिले के नटूवा गांव के रहने वाले हैं. जिनकी प्रारंभिक शिक्षा बालको कोरबा में हुई. बाद में जबलपुर के मेडिकल कॉलेज से उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की. इनके पिता स्वर्गीय देव सिंह एसईसीएल कोरबा में कर्मचारी थे. वहीं मां पीला बाई हाउस वाइफ थीं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!