July 7, 2022

ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता : कांग्रेस इलेवन ने बीजेपी को 14 रनों से हराया

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सिटी स्पोर्ट्स सोसाइटी द्वारा आयोजित ने वर्ष 2021 का उद्घाटन/सद्भावना मैच कांग्रेस इलेवन वर्सेस भाजपा इलेवन के मध्य खेला गया।  मैच  का शुभारम्भ मुख्य अतिथि विधायक बेमेतरा विधानसभा आशीष छाबड़ा , अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शकुंतला मंगत साहू ,विशिष्ट अतिथि रश्मि फणेन्द्र मिश्रा,रानी डेनिम सेन, राम ठाकुर थे।

आज टास जीतकर के भाजपा इलेवन ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कांग्रेस इलेवन की ओर से पारी की शुरुआत विकास भुवाल और जुनेद ने की।  कांग्रेस की टीम में निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 111 रन बनाएं कांग्रेस इलेवन की ओर से जुनेद ने 26 रन ललित विश्वकर्मा ने 25 रन जगजीत सिंह ने नाबाद  22 रनो योगदान दिया। 

भाजपा इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजा पांडे ने एक ओवर में 5 रन देकर दो विकेट लिए।  विकास दीवान ने एक ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया।  आशीष ने 2 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया।  112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भाजपा इलेवन  की ओर से राजा पांडे ने 22 रन देवेंद्र ने 35 रन बनाए तथा निर्धारित 10 ओवरों में 97 रन ही बना सकी।

  कांग्रेस इलेवन की ओर से ललित विश्वकर्मा ने 2 ओवरों में 10 रन देकर एक विकेट लिया।  शुभम वर्मा ने 2 ओवरों में 15 रन देकर दो विकेट लिया।  भोजेंद्र ने एक ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया तथा अजय राज सेन ने 1 ओवर में 8 रन  देकर एक विकेट लिया। 

इस तरह कांग्रेस इलेवन ने भाजपा इलेवन को 14 रनों से मात दी।  आज के मैच के अंपायर थानेश्वर साहू खेमलाल साहू तथा स्कोरर अमित गुप्ता, कामेंट्रेटर मनोज शर्मा और नवीन ताम्रकार रहे। मंच का संचालन सुमन गोस्वामी द्वारा किया गया।  

error: Content is protected !!