November 28, 2020

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर लगाया बड़ा आरोप: कहा- ड्रग तस्करों को बचाने के लिए हो रही हैं कार्रवाई

मुंबई।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने और इसका सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस बीच रविवार को महाराष्ट्र सरकार के अल्संख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी की कार्रवाई पर ही सवाल खड़े कर दिए है. दोनों कॉमेडियन की गिरफ़्तारी के बाद नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि एनसीबी ड्रग तस्करों पर एक्शन नहीं ले रही है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक (NCB Nawab Malik) ने कहा “एनसीबी (NCB) उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वसन के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं. एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या एनसीबी फिल्म जगत में मादक पदार्थों का सेवन करने वालों की गिरफ्तारी करके उनकी रक्षा कर रहा है?”

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि भारती और हर्ष पर कार्रवाई छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना के बाद की गई है. उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जायेगा. एनसीबी ने ड्रग पेडलर्स की सूचना पर भारती के घर और कार्यालय पर कल छापेमारी की थी. एनसीबी के अनुसार जोड़े ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार कर ली है. जबकि उनकी गिरफ्तारी से नशीले पदार्थों को लेकर मनोरंजन जगत पर फिर सवाल खड़े हो गए है.  

error: Content is protected !!