April 12, 2021

नरेंद्र मोदी स्टेडियम को लेकर CM भूपेश ने कहा-अटल जी जीवित थे तब भी ऐसा हुआ था, BJP की यही परंपरा रही है

रायपुर/नई दिल्ली।  अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नाम करने के बाद सियासी पारा देश का गरमा गया है. विपक्ष में काबिज कांग्रेस (Congress)  इस मसले पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस ने नाम बदलने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी, हार्दिक पटेल के बाद अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी केंद्र पर हमला बोला है. बघेल ने कहा कि अटल जी जीवित थे तब भी ऐसा हुआ था, बीजेपी की यही परंपरा रही है.

गुजरात में मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी करने पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की परंपरा रही है. जब अटल बिहारी वाजपेयी जी जीवित थे तब छत्तीसगढ़ में भी अटल चौक नाम रखा गया था. इसका मतलब कुछ संकेत है कि नरेंद्र मोदी जी अटल बिहारी वाजपेयी जी की तरह भूर्तपूर्व होंगे. 

वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए तंज कसा है. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुंदर, कैसे सच खुद को प्रकट करता है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम-जय शाह की अध्यक्षता में अडाणी इंड-रिलायंस इंड. हैशटेग हम दो हमारे दो. जबकि कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने कहा कि क्या महात्मा गांधी जी की नोट पर फोटो है या बदले जा रहे हैं?”

error: Content is protected !!