September 23, 2020

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित

नई दिल्ली।  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. गडकरी ने ट्वीट कर हाल में संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और तय प्रोटोकॉल का पालन की अपील की है. नितिन गडकरी ने बताया कि उनकी तबियत ठीक है. नितिन गडकरी ने ट्वीट कर बताया कि “कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर मैंने अपने डॉक्टर की राय ली. चेकअप के दौरान मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. मैं फिलहाल आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के चलते बिल्कुल ठीक हूं. मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया है.” 


नितिन गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में कहा- “मैं अपने संपर्क में आए हर एक व्यक्ति से सावधान रहने और प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील करता हूं. अपना ख्याल रखें.” बता दें मोदी सरकार के कई मंत्री, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, कई बड़े नेता अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. एक अनुमान के मुताबिक देश में तकरीबन 200 से भी ज्यादा मंत्री और बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि, इनमें ज्यादातर ठीक होकर काम पर वापस भी लौट चुके हैं.

केंद्रीय मंत्रियों की बात करें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, कृष्णपाल गुर्जर, श्रीपद नाइक, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे कई मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दियुरप्पा और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के दो कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान और कमला रानी वर्मा की कोरोना से मौत हो चुकी है. 

error: Content is protected !!