September 26, 2021

VIDEO: केरल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने समुद्र में लगाई डुबकी, मछुआरों के साथ तैरते हुए आए नजर

केरल।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) दक्षिण भारत की अपनी यात्रा के दौरान बुधवार को केरल (Kerala) में मछुआरों (Fishermen) के साथ समय बिताया. वो मछुआरों के साथ मछली पकड़ने (Fishing) के लिए समुद्र में भी गए. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मछुआरों की समस्याओं को जानने और उनके जीवन का अनुभव लेने के लिए उनके साथ मछली पकड़ने के लिए समुद्र में गए. इसके अलावा राहुल को समुद्र में डुबकी लगाते और तैरते हुए भी देखा गया. दरअसल, केरल (Kerala) के कोल्लम (Kollam) में बधुवार को राहुल गांधी मछुआरों के साथ समुद्र में डुबकी लगाते हुए नजर आए. इस दौरान उन्होंने मछुआरों के साथ तैराकी का लुत्फ भी उठाया, जिसका वीडियो सामने आया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कांग्रेस ऑफिस के सौजन्य से समंदर में डुबकी लगाते और तैराकी करते राहुल गांधी का वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल गांधी न सिर्फ विशाल समंदर में डुबकी लगा रहे हैं, बल्कि मछुआरों के साथ तैर भी रहे हैं. बता दें कि मछुआरों के बीच कुछ वक्त बिताकर उन्होंने उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की और उनसे चर्चा की.

मछुआरों के साथ तैरते दिखे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने समुद्र में लगाई डुबकी

गौरतलब है कि राहुल गांधी मछुआरों के साथ उनकी नाव में बैठकर समुद्र गए थे. अपनी केरल यात्रा के दौरान उन्होंने बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे वाडी तट से यात्रा शुरू की और करीब एक घंटे तक वो मछुआरों के साथ समुद्र में रहे. इतना ही नहीं मछुआरों के साथ मिलकर उन्होंने समुद्र में मछली पकड़ने वाला जाल भी फेंका और मछली पकड़ते दिखे. मछुआरों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो मछुआरों के काम का आदर और सम्मान करते हैं.

error: Content is protected !!