January 16, 2021

मंत्री की फरमाइश पूरी न करने पर विद्या बालन के फिल्म की शूटिंग रोकी

भोपाल।  फिल्म की शूटिंग करने मध्य प्रदेश पहुंचीं अभिनेत्री विद्या बालन चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि मंत्री विजय शाह ने विद्या बालन को डिनर पर बुलाया था, लेकिन उन्होंने मंत्री की फरमाइश ठुकरा दी. इसके बाद मंत्री ने शूटिंग बंद करवा दी. जानकारी के अनुसार फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन यूनिट के साथ 8 नवंबर को बालाघाट आईं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को वन मंत्री विजय शाह ने डिनर का न्योता दिया था. विद्या ने डिनर में शामिल होने में असमर्थता जताई थी. 

वहीं, शिवराज सरकार के मंत्री द्वारा फिल्म की शूटिंग बंद कराने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अपनी इच्छाओं की अभिव्यक्ति के लिए अधीर मंत्रियों के व्यवहार में संयम की हिदायत दें और प्रदेश की लाज बचाएं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि हमें हैरानी होती है कि प्रसिद्ध अभिनेत्री विद्या बालन द्वारा एक मंत्री के डिनर के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करने पर उनकी शूटिंग में बाधाएं उत्पन्न की गईं. इससे मध्य प्रदेश की बदनामी हुई है. कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह से आग्रह किया है कि वह ऐसी मंत्रियों को संयम की सीख दें, जो अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में अत्यंत अधीर होते हैं.कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि मध्य प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता की तरफ से शिवराज सरकार को विद्या बालन से माफी मांगनी चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में इस तरह की किसी भी गतिविधि में अपनी शक्ति दिखाने के लिए बाधाएं उत्पन्न नहीं की जाएंगी.

error: Content is protected !!