September 26, 2021

तमिलनाडु के सेंट जोसेफ स्कूल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बच्चों के साथ किया डांस, वीडियो आया सामने

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Election 2021) के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. चुनाव के चलते राहुल गांधी तमिलनाडू में हैं. उन्होंने सबसे पहले रोड शो किया. इसी कड़ी में राहुल गांधी का एक अलग अंदाज सबके सामने आया है. दरअसल तमिलनाडु के मूलगुमूदन के एक स्कूल में राहुल गांधी (Rahul Gandhi Dances with Students) छात्रों के साथ डांस करते नजर आए हैं.

बता दें कि स्कूल में राहुल गांधी के इस नए अंदाज को देखकर वहां मौजूद हर शख्स इसे अपने कैमरे में कैद करता दिखाई दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह राहुल गांधी बच्चों के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. राहुल ने रोड शो के दौरान यह भी कहा कि हमें नरेंद्र मोदी और आरएसएस का तमिल भाषा, संस्कृति और इतिहास को कुचलना और उसका अपमान करना स्वीकार नहीं है. हमें आरएसएस का अपने देश के लोगों को बांटना स्वीकार नहीं है.

स्कूल में बच्चों के साथ डांस करते नजर आए राहुल गांधी, देखें वीडियो-

राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधायकों को खरीदने और लोकतंत्र को नष्ट करने की होड़ में है और कन्याकुमारी के लोगों को भगवा खेमे के इस नापाक मंसूबे से सावधान रहना चाहिए. उन्होंने इसके लिए पुडुचेरी में भाजपा द्वारा किए गए राजनीतिक नाटक को भी लोगों को याद कराया.

error: Content is protected !!