September 26, 2021

VIDEO : बजट सत्र के दौरान बोलते हुए रो पड़े CM मनोहर लाल खट्टर…

चंडीगढ़।  हरियाणा में इन दिनों सियासी भूचाल मचा हुआ है. ऐसे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज बजट सत्र के दौरान भाषण देते हुए भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि जब मैंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदर्शन के दौरान ट्रैक्टर पर बैठे हुए देखा और जब यह देखा कि पार्टी की महिला विधायक रस्सी से ट्रैक्टर को खींच रही है तो मुजे बेहद दुख पहुंचा. 

अपने भाषण के दौरान भावुक होते हुए उन्होंने अपने आंसू पोछे और कहा कि मैं बताना चाहता हूं कल महिला दिवस को पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया गया है. ऐसे में विधानसभा के सत्र को महिलाओं के प्रति समर्पित किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र से जाने के बाद जब टीवी पर देखा तो पता चला कि बंधुआ मजदूरों से बुरा बर्ताव तो महिलाओं के साथ किया गया है. 

सीएम खट्टर ने कहा कि माना कि महंगाई के खिलाफ यह प्रदर्शन विपक्ष द्वारा किया जा रहा था, लेकिन अगर ट्रैक्टर पर महिला बैठी होती और हुड्डा अपने विधायकों सहित वाहन को रस्सी से खींच रहे होते तो यह बेहतर होता. इस दौरान जब हुड्डा ने अपनी बातें कहने की कोशिश की तो मुख्यमंत्री खट्टर नहीं रुके और आगे बोलते हुए कहा कि मुझे महिलाओं के खिलाफ अपराध को रोकने के लिए विपक्ष के साथ की जरूरत है.

error: Content is protected !!