September 26, 2021

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सुनी भगवान सत्य नारायण की कथा, पत्नी ने यूट्यूब पर पोस्ट किया VIDEO

करांची। पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) अपने देश में भले अल्पसंख्यक हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते हों लेकिन वह हमेशा अपने धार्मिक रीति-रिवाजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. हाल ही कनेरिया अपने ससुराल की ओर से कराची में संपन्न हुई भगवान सत्यनारायण की कथा में शामिल हुए तो उनकी पत्नी धर्मिता कनेरिया ने इस कथा कार्यक्रम का यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. दानिश कनेरिया ने भी इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है.

कनेरिया ने इस वीडियो का लिंक अपने टि्वटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जय श्री स्वामीनारायण, कराची के स्वामीनारायण मंदिर का सफर और श्री सत्यनारायण की कथा देखें ये Vlog.’

करीब 7 मिनट के इस वीडियो में दानिश की पत्नी कराची के इस स्वामी नारायण मंदिर की झलकियां दिखाते हुए इसकी विशेषता को बता रही हैं. इस वीडियो में दानिश कनेरिया भी अपनी पत्नी के साथ कथा-कार्यक्रम में हिस्सा लेते दिख रहे हैं.

बता दें दानिश कनेरिया पर पीसीबी ने स्पॉट फिक्सिंग के एक मामले में फंसने के बाद लाइफ टाइम बैन लगा दिया है. कनेरिया इंग्लैंड के एक घरेलू टूर्नामेंट में स्पॉट फिक्सिंग में दोषी पाए गए थे, जिसके बाद पीसीबी ने भी उन पर कार्रवाई करते हुए उनपर लाइफ टाइम बैन लगाया. हालांकि कनेरिया ने समय-समय पर कई बार पीसीबी पर यह आरोप लगाए हैं कि उसने उनके साथ इसलिए यह रुख अपनाया क्योंकि वह अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय से जो आते हैं.

error: Content is protected !!