April 18, 2024

दुर्ग : हार्डवेयर के गोदाम में लगी आग, जिंदा जला युवक

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिलान्तर्गत पुलगांव थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक किराना और हार्डवेयर के गोदाम में आग लग गई. आग की चपेट में आने से वहां काम करने वाले एक युवक की जलकर मौत हो गई. आग की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. 
घटना की जानकारी मिलते ही दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला समेत पुलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि मनीष किराना और हार्डवेयर के गोदाम में अचानक आग लगी गई. जहां एक युवक की आग के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक का नाम अक्षय यादव है जो 22 साल का था. युवक सिकोला पाटन का रहने वाला बताया जा रहा है, जो अपने नाना के घर रहकर दुकान में काम करता था. पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया गया. फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर जांच कराई जाएगी. पुलिस आग लगने का कारणों की जांच में जुट गई है. आशंका जताई जा रही है कि गोदाम में रखे पैंट जैसे ज्वलनशील पदार्थ की वजह से आग लगी होगी.बहरहाल, पुलिस और फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल पहुंचकर जांच करेगी. लापरवाही पाए जाने पर गोदाम संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 
error: Content is protected !!