September 27, 2024

छत्तीसगढ़ : भिलाई में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, 26 वर्षीय युवती हुई संक्रमित

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है।  संक्रमित भिलाई की रहने वाली हैं।  उनकी उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है। इसकी पुष्टि रायपुर एम्स प्रबंधन ने की है।  जानकारी के मुताबिक, संक्रमित युवती भिलाई फरीदनगर की रहने वाली है। 


एम्स ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना पॉजिटिव युवती को शीघ्र ही एम्स रायपुर में भर्ती कराया जाएगा।  अब प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।  बता दें कि प्रदेश में कुल संक्रमित केस की संख्या 59 हो गए हैं. जिसमें से 36 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 


गौरतलब है कि सोमवार को भी एक कोरोना पॉजिटिव सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कुकुरबेड़ा में मिला था।  उसका कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं था. घर-घर जाकर बिजली सुधारने का काम करता था।  जिससे प्रशासन को परेशानी हुई. युवक रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। वहीं रविवार को दुर्ग से 8 और कवर्धा से 6 कोरोना के मरीज मिले थे. कोरोना के शिकार लोग मजदूर हैं, जो दूसरे राज्यों से लौटे थे. कवर्धा में मिले संदिग्ध लोगों को रेंगाखार और समनापुर के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. ये मजदूर महाराष्ट्र और तेलंगाना से लौटे थे।  वहीं दुर्ग जिले से पाॅजिटिव पाए गए मजदूर महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, पश्चिम बंगाल से आए थे, जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। 

error: Content is protected !!
Exit mobile version